Adarsh Anand और Manish Kashyap हुए आमने सामने

Bhagalpur के Adarsh Anand एक ऐसे कलाकार, जिन्होंने कोरोना काल में अपने टैलेंट से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाई। अभी हाल ही में वो एक विवादों में घिरते नजर आये हैं. जब बात बढ़ने लगी तो मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर आदर्श आनंद को समझाया.

Adarsh Anand मीडिया के सामने क्यों रोने लगे थे

21 सितंबर को बालीवुड अभिनेता सोनू सूद एक प्राइवेट कार्यक्रम के सिलसिले में बिहार आए थे। पटना के बापू सभागार में उनका इंवेट था। इस इवेंट के लिए भागलपुर के आदर्श आनंद को भी फोन के माध्यम से बुलाया गया था।

आदर्श आनंद ने मीडिया के सामने बताया कि सचतक न्यूज के मनीष कश्यप ने उन्हें भी इस इवेंट के लिए बुलाया था लेकिन उनका कोई आदर नहीं हुआ रात को रुकने की भी बदतर व्यवस्था दी गई थी, आदर्श बताते हैं की वो इस कायक्रम के लिए कोई पैसे नहीं ले रहे थे वो बस मनीष के कहने पर आये थे.

आदर्श आनंद विडियो में बता रहे हैं की, किसी और इवेंट के उन्हें तीन से चार लाख रुपये मिल रहे थे लेकिन उस इवेंट को छोड़ कर सोनू सूद से मिलने भागलपुर से पटना गए लेकिन वहां उन्हें एंट्री ही नहीं मिली। 

आनंद कहते हैं कि सोनू सूद के लिए उनकी टीम ने काफी तैयारी की थी। अपना टैलेंट वो सोनू सूद को दिखाना चाहते थे लेकिन वहां पहुँचने पर ऐसा लगा कि यह इवेंट पूरी तरह प्राइवेट है।

आदर्श आनंद ने मनीष कश्यप पर साधा निशाना

आदर्श आनंद ने यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया पर फेमस मनीष कश्यप पर निशाना साधा। फिल्मी कलाकारों से लेकर नेताओं तक की बेहतरीन मिमक्री और एक्टिंग करने वाले आदर्श आनंद ने मनीष को बड़ा भाई बताते हुए कहा कि मैंने उनसे कभी नहीं कहा कि मुझे इस नेता से मिलवा दो या उस अभिनेता से मिलवा दो। मैं जहां जिस मंच पर पहुंचा हूं, अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर पहुंचा हूं। बड़ा भाई कहने से कोई बड़ा नहीं बनता। आदर्श आनंद ने कहा कि जल्द ही मैं एक इवेंट करूंगा और अपने इस बड़े भाई को जरूर बुलाऊंगा।

ये भी पढ़ें: Bhagalpur के Adarsh Anand पहुंचे Hunarbaaz के Show पर, दर्शक आदर्श की कलाकारी के हुए दिवाने, जानिये कैसे पहुंचे

जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो सोनू सूद ने एक फेसबुक पोस्ट कर आदर्श को समझाया

‘अब देखिए न.. आपसे मिले बिना भी आपका संदेश मुझ तक पहुंच गया। इस किए सभी कलाकारों से मेरी विनती है। लगे रहना.. मंजिल तक पहुंच ही जाओगे। सोनू सूद आप सब के साथ है .. मेरे साथ या मेरे बिना.. मंजिल आपको मिलेगी जरूर।’ 

Sonu sood to adarsh anand facebook post

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं में साफ दिख रहा है, आदर्श आनंद के हजारों फैंस गुस्सा हैं। आदर्श ने सोनू सूद के फेसबुक पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘आपने एक कलाकार के दर्द को महसूस किया और आपने इस आदर्श के लिए अपने कीमती शब्द कहे, इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।’ 

आपकी जानकारी के लिए बात दूँ आदर्श आनंद एक टीवी शो पर बड़ी भूमिका में नजरआ चुके हैं।